सामान्य प्रश्न
12 आर्टिकल्स
क्या देसी में फंड जमा करने या निकालने पर किसी तरह की फीस लगायी जाती है?
मेरे खाते में पैसे हैं, लेकिन मैं उन्हें निकाल नहीं सकता। मुझे क्या करना चाहिए?
मैं ग्राहक सहायता से कैसे संपर्क कर सकता हूँ?
क्या मैं अपने रजिस्टर्ड फ़ोन नंबर के आलावा दूसरे फ़ोन नंबर का इस्तेमाल करके पैसे जमा कर सकता हूँ?
मेरे Withdrawal में बहुत समय लग रहा है। मुझे क्या करना चाहिए?
क्या मैं पंजीकरण और डिपाजिट के लिए अलग-अलग फ़ोन नंबर का उपयोग कर सकता हूँ?
Withdrawal/Deposit का स्टेटस कैसे चेक करे?
जमा करते समय, पेमेंट मेथड उपलब्ध नहीं है
आपको बैंक स्टेटमेंट की आवश्यकता क्यों है?
मैं अपनी निकासी रद्द करना चाहता हूँ, क्या मैं ऐसा कर सकता हूँ?
मेरी जमा राशि क्यों विफल हो गई?
मैंने जमा कर दिया है, लेकिन यह मेरे खाते में दिखाई नहीं दे रहा है।
