हमें खेद है कि आपका देसी के साथ खराब अनुभव रहा है और जिसकी वजह से आप अपने खाते को ब्लॉक करना चाहते हैं. हम यह भी समझते हैं कि कुछ परिस्थितियों के कारण यह निर्णय लेना पड़ सकता है (जैसे वित्तीय प्रतिबंध). ऐसे मामलों में हम कस्टमर्स को उनके देसी खाते को अस्थायी रूप से ब्लॉक करने का विकल्प प्रदान करते हैं.
अपने देसी खाते को ब्लॉक करने के लिए, कृपया निम्नलिखित विवरण दर्शाते हुए ([email protected]) पर एक ईमेल लिखें:
आपका पहला और अंतिम नाम.
आपका देसी खाता नंबर.
आपके पासपोर्ट या आधार कार्ड की फोटो, पास में एक कागज के टुकड़े के साथ, जिस पर लिखा होना चाहिए "फॉर देसी" और आपके अनुरोध की वर्तमान तारीख भी शामिल होनी चाहिए. अधिक स्पष्टीकरण के लिए आप इस लेख के अंत में दिखायी गई फोटो को देख सकते हैं.
कारण कि आप अनुरोध के अनुसार अपना खाता क्यों ब्लॉक करना चाहते हैं.
ईमेल उस ईमेल पते से भेजा जाना चाहिए जो आपने गेमिंग खाता पंजीकृत करते समय दर्ज किया था। आपके द्वारा उपरोक्त विवरण जमा करने के बाद, प्रक्रिया पूरी होने पर हमारी सहायता टीम का एक सदस्य उसी ईमेल के माध्यम से आपसे संपर्क करेगा.
नोट: ग्राहक हर 90 दिनों में एक बार खाते को ब्लॉक कर सकता है और गेमिंग खाते पर शेष राशि शून्य होनी चाहिए.
नीचे दी गई फोटो सिर्फ उदाहरण के लिए हैः
