सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, हम अपने सभी उपयोगकर्ताओं को सलाह देते हैं कि भविष्य में सत्यापन संबंधी समस्याओं से बचने के लिए पंजीकरण के समय इस्तेमाल किया गया नाम उनका कानूनी नाम ही हो (जैसा कि उनकी आईडी में दिखाया गया है). हालाँकि, यदि आपने खाताधारक का नाम गलत ड़ाल दिया है, तो आपको इसमें सुधार के लिए निवेदन करना होगा.
पर्सनल डेटा सेक्शन में अपना नाम बदलने के लिए, कृपया हमें मैसेंजर चैट या इमेल के माध्यम से ([email protected]) पर हमारी सहायता टीम को निम्नलिखित विवरण भेजेः
आपके सही पूरे नाम के साथ एक अतिरिक्त दस्तावेज़ का फोटो
एक गुप्त प्रश्न का उत्तर (जो आपने पंजीकरण के दौरान इंगित किया है)
दस्तावेज़ और देसीप्ले खाते पर पूरे नामों हुई गलती का कारण
नोटः
नाम सुधार प्रक्रिया से गुजरना हमेशा संभव नहीं हो सकता है क्योंकि यह अंततः सत्यापन विभाग के विवेक पर निर्भर करता है.
