जैसा कि आप जानते होंगे, कई साइटें और सेवाएं जिन्हें लॉगिन की आवश्यकता होती है, उनके उपयोगकर्ताओं को उनकी अनुमति या सहमति के बिना उनके खाते तक पहुंचने से बचाने के लिए सुरक्षा उपाय होते हैं.
अगर लॉग-इन करते समय किसी कस्टमर ने कई बार अपना लॉगिन/पासवर्ड गलत तरीके से दर्शाया है, तो सिस्टम सुरक्षा उद्देश्यों के लिए स्वचालित रूप से 30 मिनट तक साइट तक पहुंच को ब्लॉक कर देता है. अस्थायी रूप से लॉक किए गए खाते में लॉगिन करने का प्रयास करते समय कस्टमर को वेबसाइट पर निम्नलिखित संदेश दिखाई देगा "खाता अस्थायी रूप से लॉक है".
कृपया, अनब्लॉक के संकेतित समय के बाद अपने खाते का विवरण दोबारा दर्ज करें और जो डेटा आप टाइप कर रहे हैं उसकी सत्यता की जांच करें.
हम आपको फॉर्म में दर्शाए गए डेटा के प्रकार की जांच करने की भी सलाह देते हैं, उदाहरण के लिए, फ़ोन नंबर या फ़ोन नंबर/ई-मेल पते के बजाय "लॉगिन" फ़ील्ड में अपना गेमिंग खाता नंबर/ई-मेल पता डालने का प्रयास करें.
नोटः
यदि आपने प्रतीक्षा की है और बिना किसी सफलता के दोबारा लॉगिन करने का प्रयास किया है, तो कृपया हमारी सहायता टीम से संपर्क करें ताकि हम स्थिति पर आगे गौर कर सकें.
