रजिस्ट्रेशन के समय में कभी-कभी खाते में कुछ गलतियाँ हो जाती है. अगर आपने भी अपने खाते में फोन नंबर सही नहीं ड़ाला है और अब आप उसे ठीक करना चाहते हैं तो उसे साधारण से चरणों को अपनाकर सुधारा जा सकता है. चलिए हम आपको बताते हैं कि ऐसा कैसे किया जा सकता है.
केस 1: फ़ोन नंबर का आंशिक/पूरे फोन नंबर में सुधार (कोई वित्तीय इतिहास नहीं)
यदि आपके देसी खाते में कोई वित्तीय इतिहास नहीं है (यानी कोई सफल जमा और/या निकासी नहीं है), तो आप सीधे मैसेंजर चैट या ईमेल के माध्यम से हमारी सहायता टीम को फोन नंबर में सुधार के लिए एक अनुरोध भेज सकते हैं. हमारी टीम तुरंत ही आपकी सहायता करेगी.
केस 2: फ़ोन नंबर का आंशिक/पूर्ण सुधार (वित्तीय इतिहास)
यदि आपके देसी खाते में वित्तीय इतिहास है (यानी सफल जमा और/या निकासी), तो आपको पहले अपना खाता सत्यापित करना होगा. आपका खाता सत्यापित होने के बाद, कृपया नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
आपको एक सफेद कागज के टुकड़े पर ली गई अपने आधार कार्ड की तस्वीर (आगे और पीछे की ओर) प्रदान करनी होगी, जिस पर आपको अपने हाथों से "देसी के लिए" लिखना होगा और हमारे मैसेंजर चैट या ईमेल के माध्यम से अनुरोध की वर्तमान तारीख बतानी होगी. इन सभी को आपको इस इमेल ([email protected]) पर भेजना होगा.
इसके साथ ही, हमें भेजे:
आपका देसी अकाउंट नंबर
नया फ़ोन नंबर
फ़ोन नंबर में सुधार का स्पष्ट कारण
सभी डेटा स्पष्ट रूप से दिखाई देना चाहिए. एक बार जब आप उपरोक्त सभी विवरण प्रदान कर देंगे तो आपका फोन नंबर बदल दिया जाएगा.
हम आशा करते हैं कि फोन नंबर बदलने की प्रक्रिया को आपने समझा होगा. अगर अभी भी आपको कुछ परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, तो कृपया हमारी सहायता टीम से संपर्क करने में संकोच न करें, वे ख़ुशी से आपकी सहायता करेंगे!
