अगर आपको हमारे उत्पादों या सेवा के साथ किसी समस्या का सामना करना पड़ा है जिसके कारण कोई समस्या हो सकती है, तो कृपया सीधे हमारी सहायता टीम से संपर्क करने का प्रयास करें ताकि हम आपकी समस्याओं का समाधान कर सकें.
यदि आप अभी भी अपना खाता डिलीट चाहते हैं, तो कृपया निम्नलिखित जानकारी हमें प्रदान करें:
कृपया अपना देसी खाता आईडी प्रदान करें (यदि आप अनिश्चित हैं कि यह आईडी कहां मिलेगी, तो कृपया "अपना देसी खाता आईडी कैसे खोजें" शीर्षक वाले निम्नलिखित लेख पर जाएं).
कृपया यह भी सुनिश्चित करें कि खाते का कोई वित्तीय इतिहास न हो. इसका मतलब यह है कि आपके खाते में ऐसी कोई निकासी या जमा नहीं होनी चाहिए जो अभी तक पूरी न हुई हो या बीच में अटकी हुई हो।
मुख्य बातें:
अगर खाते में कोई लेन-देन हुआ है, तो खाता हटाने का आपका अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा.
यदि आप अभी भी अपना खाता निष्क्रिय करना चाहते हैं, तो कृपया "अपने देसी खाते को कैसे ब्लॉक करें" शीर्षक वाले लेख पर आगे बढ़ें. इस विकल्प के साथ, आप भविष्य में खाते को अनब्लॉक भी कर सकते हैं, यदि आप ऐसा करना चुनते हैं.
खातों को हटाने और ब्लॉक करने के संबंध में एक सामान्य प्रश्न जो हमसे पूछा गया है वह है "क्या मैं उसी फ़ोन नंबर और ईमेल पते के साथ एक और खाता बना सकता हूँ?"
खाता डिलीट किया गया - हाँ, आप उसी ईमेल पते और फ़ोन नंबर से दूसरा खाता बना सकते हैं
खाता ब्लॉक किया गया - नहीं, आप उसी ईमेल पते और/या फ़ोन नंबर से दूसरा खाता नहीं बना सकते
